कैसे अपने फीमेल पार्टनर को संतुष्ट करें

1261 views
55 mins read
कैसे अपने फीमेल पार्टनर को संतुष्ट करें

Review

Female Agreed
8/10
Male Agreed
5/10
Not Agreed
3/10
Overall
5.3/10

क्या आप किसी महिला को बेड पर सबसे सुखद अनुभव देने के सबसे अच्छे तरीके की तलाश में हैं? सबसे पहले उससे उसके इन्टरेस्ट के बारे में पूछकर शुरुआत करें! लेकिन ऐसी कुछ इस्तेमाल की हुई और असली टेकनिक्स हैं, जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं, जैसे कि एक सेन्सुअल फोरप्ले के साथ वॉर्म अप करना, अपनी पोजीशन्स को बदलना या फिर थोड़ी डर्टी टॉक करना।

उससे उसकी पसंद के बारे में बात करना

कम्यूनिकेशन एक अच्छी सेक्स लाइफ का अहम हिस्सा होता है: 

हर एक महिला की अपनी खुद की अलग पसंद होती हैं, इसलिए अपने मन में ही अंदाजा न लगा लें कि आपकी पार्टनर को बेड पर क्या पसंद आएगा। उससे पूछें कि उसके इन्टरेस्ट क्या हैं, फिर चाहे वो एक स्पेसिफिक पोजीशन को टच किए जाने का कोई खास तरीका या फिर कोई खास फेंटसी, जो उसे पसंद हो।

  • जैसे कि ऐसा कुछ बोलें, “तुम्हारी फेवरिट पोजीशन कौन सी है?” या “क्या तुम मुझे नीचे रखना चाहोगी?”
  • आप उससे एक्ट के दौरान भी सवाल पूछ सकते हैं। जैसे, ऐसी बातें कहें, “क्या ये अच्छा फील होता है?” या “क्या मुझे स्लो हो जाना चाहिए?” या, फिर उसे जैसा अच्छा लगता है, आपको वो आपको दिखाने का कहें (जैसे, आपके उसे टच करते समय, उसका आपके हाथों को गाइड करने देना)।
  • याद रखें कि अभी उसका जिस चीज का मन है, वो एक बार से अगली बार में चेंज हो सकता है। फिर चाहे आपने पहले अच्छा सेक्स किया हो, लेकिन ऐसा न मान लें कि उसे आज भी वही चीज पसंद आएगी, जो आपने पिछली बार की थी!

फोरप्ले की पॉवर को कभी नजरअंदाज न करें

बस जरा सा वॉर्म अप भी सेक्स को अमेजिंग बना सकता है

ये बात सीक्रेट नहीं है कि महिलाओं को सेक्स एंजॉय करने के लिए असल में फोरप्ले की जरूरत होती है। सही टाइप का फोरप्ले उसके इन्टरेस्ट पर डिपेंड करता है! इसमें हैवी मेकआउट सेशन से लेकर या कुछ मिनट ओरल सेक्स से सेन्सुअल मसाज या फिर थोड़ा म्यूचुअल मास्टरबेशन शामिल हो सकता है। अलग अलग मेथड के साथ में एक्सपरिमेंट करके देखें कि उसे किस चीज में मजा आता है।

  • फोरप्ले को बहुत ज्यादा लंबे समय तक चलाने की जरूरत नहीं है। बस कुछ मिनट का भी दोनों को वॉर्म अप करने के लिए और आगे बढ़ने को तैयार कर देगा।
  • फोरप्ले वेजाइना को नेचुरल लुब्रिकेंट को स्टिमुलेट करने में मदद करता है, जो सेक्स को और आप दोनों के लिए खुशनुमा बनाने में मदद कर सकता है। हालांकि, कभी कभी ये काफी नहीं होता है। पूछें अगर वो किसी ल्यूब (lube) का इस्तेमाल करना चाहे—आप इसे फोरप्ले का एक भाग बना सकते हैं।

उसके शरीर को जानने का समय लेना

उसके हॉट बटन (या जिन चीजों से वो एक्साइटेड होती है) का पता लगाना हीट को बढ़ाने में मदद करेगा

शायद आपने सुना होगा कि क्लिटोरिस्‌ (clitoris) ज़्यादातर महिलाओं के लिए सेक्सुयल प्लेजर का मेन सेंटर होता है। लेकिन, शरीर का लगभग कोई भी पार्ट ये इरोजेनस ज़ोन (erogenous zone) हो सकता है। अपने पार्टनर के साथ मिलकर उसके शरीर को एक्सप्लोर करें और पता लगाएँ कि उसे कहाँ (और कैसे) टच किया जाना पसंद आता है। आप शायद कुछ दूसरे पार्ट्स शायद दूसरे के मुक़ाबले ज्यादा सेंसिटिव पाएंगे और शायद उसे अलग अलग जगह पर अलग अलग तरह से टच किया जाना पसंद आएगा।

  • जैसे, उसे शायद उसके ब्रेस्ट पर टच किया जाना, गर्दन पर किस किया जाना या उसके पैरों को रगड़ना पसंद आएगा।
  • अलग अलग एरिया पर अलग अलग टाइप के टच के साथ में एक्सपरिमेंट करें। जैसे, शायद उसे कुछ एरिया पर ठोस प्रैशर अच्छा लगेगा और दूसरों पर हल्के स्ट्रोक्स पसंद आएंगे।
  • याद रखें, उससे पूछते रहें कि उसे क्या पसंद आ रहा है और क्या नहीं। वो आपको एक सही डाइरैक्शन में पॉइंट कर सकती है।

उसके साथ में कुछ डर्टी टॉक करना

कुछ सही नॉटी वर्ड्स भी बहुत पॉवरफुल टर्न ऑन हो सकते हैं

कुछ महिलाओं को बेड पर कुछ इंटिमेट बातें पसंद आती हैं। अपनी पार्टनर से बेड पर बिजी रहते समय पूछें, अगर वो कुछ डर्टी टॉक करना चाहे। अगर वो हाँ कहती है, तो ऐसी कुछ चीजें हैं, जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं:

  • आप अभी उसके साथ में जो भी कर रहे हैं, या आप क्या करना चाहते हैं, के बारे में बात करें।
  • उसके शरीर की तारीफ करें और उसे बताएं कि वो कितनी खूबसूरत और कितनी सेक्सी है।
  • एक नॉटी फेंटसी डिस्क्राइब करें या पहले कभी उसके साथ में किए किसी यादगार सेक्स के बारे में बात करें।

डिफरेंट पोजीशन और रिदम के साथ एक्सपरिमेंट करना

चेंज करना चीजों को एक्साइटिंग बनाए रखता है और साथ ही आपको उसकी पसंद को भी डिस्कवर करने में मदद करता है: अच्छी पुरानी मिशनरी पोजीशन की अपनी एक जगह है, लेकिन ये हर बार, हर एक महिला के लिए काम नहीं करती है। उसके साथ में डिफरेंट पोजीशन ट्राई करें, जैसे कि काऊगर्ल, डॉगी स्टाइल या स्पूनिंग।

  • अगर एक पोजीशन आपके लिए काम नहीं कर रही है, तो आप कभी भी इसे चेंज कर सकते हैं। आपको पूरे टाइम के दौरान एक अकेली पोजीशन पर बने रहने की कोई जरूरत नहीं है।
  • ऐसा कुछ कहें, “क्या तुम ऊपर आना चाहती हो?” या फिर “अपने लेग्ज को मेरे कंधे पर रखकर ट्राई करो।”
  • अपनी स्पीड और रिदम को भी बदलें—उस मोमेंट में जो भी काम करे, उसके लिए उसे आपको गाइड करने दें। आप उससे ऐसी बातें पूछ सकते हैं, “अगर मैं थोड़ा तेज और थोड़ा हार्ड बढ़ूँ, तो क्या तुमको ठीक लगेगा?”
  • आप चाहें तो डिफरेंट पोजीशन में सेक्स करना ट्राई कर सकते हैं। काउच पर, शॉवर में या फिर डेस्क या टेबल पर भी जाएँ।

सेक्स एक्ट्स को चेंज करने के साथ चीजों को इंट्रेस्टिंग बनाए रखना

सेक्स का मतलब कई अलग चीजें हो सकता है

बेसिक इंटरकोर्स के आगे भी सेक्स के कई सारे दूसरे प्रकार मौजूद हैं! हो सकता है कि आप पाएंगे कि आपकी लेडी दूसरी चीजों को भी उतना ही या उससे भी ज्यादा एंजॉय करे। आपके द्वारा ट्राई किए जाने लायक कुछ डिफरेंट चीजों में, ये शामिल हैं:

  • ओरल सेक्स। हो सकता है कि उसे या तो गिवर (giver) होना या रिसीवर (receiver) बनना पसंद आए। अगर वो दोनों पसंद करती है, तो 69 के साथ उसे इन दोनों ही का सुख दें।
  • एक दूसरे को टच करना या फिर एक दूसरे को खुद को खुशी देते देखें। इस तरह के सेक्स में एक्सटर्नल टचिंग (जैसे कि उसके क्लिटोरिस्‌ को घिसना या उसकी वेजाइना के बाहर टच करना शामिल है) या इंटरनल टचिंग (जैसे कि, अपनी उँगलियों को या एक टॉय को उसके वेजाइना या एनस में इन्सर्ट करना)।
  • डिल्डोज़ (dildos), वाइब्रेटर्स या दूसरे टॉय का इस्तेमाल करना।
  • एक दूसरे के सामने कपड़े के साथ या कपड़े के बिना ग्राइंड करना या घिसना (जिसे कभी कभी फ्रॉटेज या “ड्राई हम्पिंग” भी कहा जाता है)।

बेडरूम में थोड़ी फेंटसी को लाना

अपनी इमेजिनेशन का इस्तेमाल करना गर्माहट एड करने का एक शानदार तरीका होता है

एक ऐसी फेंटसी के बारे में बात करके देखें, जिसे आप दोनों एंजॉय करते हैं या उसके बारे में एक्ट भी करें। अगर आप काफी थोड़ा और एक्साइटेड फील कर रहे हैं, तो आप इसमें प्रॉप्स या कॉस्टयूम भी शामिल कर सकते हैं।

  • बात जब फेंटसी की आए, तब आप केवल अपनी सोच तक ही सीमित रहते हैं। ये कुछ उन टैबु (प्रतिबंधित) सिनेरियो को ट्राई करने का भी एक मौका हो सकता है, जिन्हें आप अपनी रियल लाइफ में नहीं करना चाहेंगे (जैसे कि रूम में ही बार में किसी को चुनने का एक्ट करना)।
  • कुछ महिलाएं सेक्स के पहले या दौरान अपने पार्टनर के साथ मिलकर पॉर्न देखना भी पसंद करती हैं, जो आपकी इमेजिनेशन को स्टिमुलेट करने में मदद कर सकता है और फेंटसी को और भी रियल फील कराएगा।

अगर उसे पसंद हो, तो काम होने के बाद उसके साथ कडल करना

सेक्स के बाद क्या होता है, वो भी ठीक सेक्स के जितना ही जरूरी होता है

आपका काम पूरा होने के बाद, शॉवर में जाने की या कपड़े पहनने की जल्दी न करें। काफी सारी महिलाओं को इसके बाद में रिलैक्स होना और टाइट चिपकना अच्छा लगता है। अगर आपके पास में टाइम नहीं है, तो उसे आपके साथ में बैठने को बोलें और वापस अपने नॉर्मल काम को करने से पहले कुछ मिनट के लिए बात करने या चुपचाप बैठे रहने का कहें।

  • वैकल्पिक रूप से, आप दोनों एक साथ शॉवर लेने जा सकते हैं! एक साथ मिल के खुद को साफ करना सेक्स के बाद रिलैक्स करने का एक मजेदार और इंटीमेट तरीका होता है और इसके साथ आप और सेक्स भी कर सकते हैं।

अगर आप एक साथ मिल नहीं सकते हैं, तो थोड़ी स्पाइसी फोन या वीडियो सेक्स करना 

आप अगर एक ही कमरे में साथ में नहीं हैं, तो भी आप दोनों मिल के मजे कर सकते हैं

आप चाहे सोशल डिस्टेन्सिंग फॉलो कर रहे हैं या फिर लॉन्ग लास्टिंग रिलेशनशिप को चलाना चाहते हैं, आप अभी भी आपके पार्टनर के साथ में इंटीमेट हो सकते हैं। उसे उसके फोन पर कॉल करें या फिर वीडियो कॉल सेटअप करें, फिर उससे उन सभी चीजों के बारे में बात करें, जिनसे आप उसके साथ में होते समय हॉट हो जाते हैं।

  • अगर आप एक दूसरे को देख नहीं सकते हैं, तो मूड सेट करने के लिए अपने शब्दों का और अपनी आवाज की टोन का इस्तेमाल करें। जैसे, आपने जो पहना है, आप क्या कर रहे हैं और अगर वो आपके पास में होती, तो आप उसे कैसे टच करते, को डिस्क्राइब कर सकते हैं। इस दौरान ज़ोर ज़ोर से साँसें लेने से भी न घबराएँ।
  • वीडियो कॉल के लिए, इसे उसके साथ फिजिकल डेट की तरह ट्रीट करें: उसे स्क्रीन पर जितनी भी स्पेस दिखाई दे रही है, उसे साफ कर लें, सॉफ्ट मूड लाइटिंग क्रिएट करें और इंप्रेस करने के लिए ड्रेस (या अनड्रेस) करें।
  • अगर आप वीडियो चैट कर रहे हैं, तो Signal या FaceTime जैसे एंक्रिप्टेड एप का इस्तेमाल करें, ताकि कोई दूसरा इंसान आपकी जानकारी के बिना आपको देख या सुन न पाए।

सलाह

  • फन, सेटीस्फाइन्ग सेक्सुयल एक्सपीरियंस के लिए सेफ़्टी एक अहम भूमिका अदा करती है। सेक्सुयली ट्रांसमिटेड डिसीज या अनचाही प्रेग्नेंसी से बचने के लिए हमेशा एक सही प्रोटेक्शन (जैसे कि कंडोम, डेंटल डैम या और दूसरे बेरियर) का इस्तेमाल करें।
  • सेक्स के दौरान हमेशा अपने पार्टनर की इच्छा का सम्मान करें। अगर वो आप से रुकने का कहे, तो आप जो भी करें, उसे करना बंद कर दें और अगर वो उसमें कम्फ़र्टेबल न हो, तो उसे ऐसा करने के लिए फोर्स न करें। आपकी अपनी इच्छाओं, जरूरतों और सीमाओं के बारे में भी बात करने से न घबराएँ।
  • कुछ लोगों के लिए, सही टाइमिंग सेटीस्फाइन्ग सेक्स का एक बड़ा भाग होती है। अगर आपका पार्टनर एक अर्ली बर्ड है, तो उसके पास शायद मॉर्निंग सेक्स के लिए ज्यादा एनर्जी रहेगी। अगर वो रात को जागने वाली है, तो फिर इसे शाम को करने पर फोकस करें।

Review

Female Agreed
8/10
Male Agreed
5/10
Not Agreed
3/10
Overall
5.3/10

This is Authorized Journalist of The Feedfront News cum Editor in Chief of Feedfront's Punjabi Edition and he has all rights to cover, submit and shoot events, programs, conferences and news related materials.
ਇਹ ਫੀਡਫਰੰਟ ਨਿਊਜ਼ ਦੇ ਅਧਿਕਾਰਤ ਪੱਤਰਕਾਰ ਅਤੇ ਫੀਡਫ਼ਰੰਟ ਪੰਜਾਬੀ ਐਡੀਸ਼ਨ ਦੇ ਮੁੱਖ ਸੰਪਾਦਕ ਹਨ। ਇਹਨਾਂ ਕੋਲ ਸਮਾਗਮਾਂ, ਪ੍ਰੋਗਰਾਮਾਂ, ਕਾਨਫਰੰਸਾਂ ਅਤੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਨਾਲ ਸਬੰਧਤ ਸਮੱਗਰੀ ਨੂੰ ਕਵਰ ਕਰਨ, ਜਮ੍ਹਾਂ ਕਰਨ ਅਤੇ ਸ਼ੂਟ ਕਰਨ ਦੇ ਸਾਰੇ ਅਧਿਕਾਰ ਹਨ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous Story

Slugfest breaks out as K’taka police job aspirants break down, fall at Home Min’s feet

Next Story

Tata Group ਆਈਫੋਨ ਦੇ ਕੰਪੋਨੈਂਟ ਬਣਾਉਣ ਲਈ 45,000 ਮਹਿਲਾ ਕਰਮਚਾਰੀਆਂ ਨੂੰ ਕਰੇਗੀ ਭਰਤੀ 

Latest from Blog

कौन हैं मसाबा गुप्ता के एक्स हस्बैंड? रिश्ता टूटने पर डिजाइनर ने कहा था ‘दुख नहीं हुआ’, नंदना सेन से भी टूट चुका है नाता

Masaba Gupta Ex-Husband: मसाबा गुप्ता की सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) से शादी इन दिनों चर्चा का…

Website Readers