बक्सर के बाद गाजीपुर में गंगा में बहते दिखे शव, डीएम ने दिए जांच के आदेश

28 views
7 mins read

बिहार के बक्सर जैसा मामला गाजीपुर में देखने को मिला है। गाजीपुर में गंगा में कुछ लाशें बहती हुई दिखीं जिसके बाद डीएम ने जांच के आदेश दिए है। इससे पहले बिहार में बक्सर में गंगा नदी में दर्जनों लाशें दिखने से हड़कंप मच गया था। आशंका जताई जा रही थी कि यह लाशें कोरोना पीड़ितों की हैं। बक्सर के डीएम ने कहा था कि इन शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

गाजीपुर की गंगा में लाशें दिखने के बाद डीएम एम.पी. सिंह ने कहा कि हमें गंगा में लाशों की जानकारी मिली। हमारे अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और एक जांच चल रही है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे कहां से आए थे। इससे पहले बक्सर के डीएम अमन समीर ने कहा था कि यूपी की ओर से लाशें बहकर सीमा में आ गई है।
बक्सर के सदर एसडीओ ने वहां जाकर गाजीपुर के सेवराई के एसडीओ के साथ मिलकर घाट का निरीक्षण किया। घाट पर करीब 35-40 लाशों को देखा गया। इसके बाद डीएम ने बताया कि गाजीपुर की ओर से लाशें बहते हुए इधर घाट पर किनारे लग गई हैं। स्थानीय किसी की लाश होने की पुष्टि नहीं हो पा रही है। वहीं, सेवराई एसडीएम रमेश मौर्या का कहना है कि गाजीपुर की सीमा में गंगा के किनारे कोई शव नहीं मिला है। गंगा के किनारे के एक-दो शव होने की सूचना मिली थी। इसका पता लगाया जा रहा है।

Harsh Gogi

This is Authorized Journalist of The Feedfront News cum Editor in Chief of Feedfront's Punjabi Edition and he has all rights to cover, submit and shoot events, programs, conferences and news related materials.
ਇਹ ਫੀਡਫਰੰਟ ਨਿਊਜ਼ ਦੇ ਅਧਿਕਾਰਤ ਪੱਤਰਕਾਰ ਅਤੇ ਫੀਡਫ਼ਰੰਟ ਪੰਜਾਬੀ ਐਡੀਸ਼ਨ ਦੇ ਮੁੱਖ ਸੰਪਾਦਕ ਹਨ। ਇਹਨਾਂ ਕੋਲ ਸਮਾਗਮਾਂ, ਪ੍ਰੋਗਰਾਮਾਂ, ਕਾਨਫਰੰਸਾਂ ਅਤੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਨਾਲ ਸਬੰਧਤ ਸਮੱਗਰੀ ਨੂੰ ਕਵਰ ਕਰਨ, ਜਮ੍ਹਾਂ ਕਰਨ ਅਤੇ ਸ਼ੂਟ ਕਰਨ ਦੇ ਸਾਰੇ ਅਧਿਕਾਰ ਹਨ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous Story

लोगों को नहीं रहा कोरोना का डर? पंजाब की सब्जी मंडी में दिखी भारी भीड़

Next Story

رمضان المبارک کا آخری عشرہ، لیلۃ القد ، اعتکاف اور اس کی فضیلت: جانیں یہاں

Latest from Blog