महिला मित्र की मंगनी से भड़का युवक, दोस्तों संग कार में किया अगवा

18 views
10 mins read

पंजाब के जगरांव स्थित एक गांव में महिला दोस्त की मंगनी से भड़के युवक ने शुक्रवार को अपने दोस्तों से साथ उसका अपहरण कर लिया। लड़की के भाई ने उसे बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने तेजधार हथियार से उस पर हमला बोल दिया और युवती को लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने युवती को चंद घंटों बाद नीलो नहर के पास से बरामद कर लिया। हालांकि आरोपी मौके से फरार हो गए है। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर गुरमनिंदर सिंह निवासी खमाणो के पास गांव लखनपुर और कर्ण सिंह निवासी सोसपुर समेत तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार जगरांव के पास एक गांव की युवती चंडीगढ़ में आइलेट्स की तैयारी कर रही थी। वहां उसकी पहचान गुरमनिंदर सिंह से हो गई। आरोपी गुरमनिंदर युवती से एकतरफा प्यार करने लगा और उसे शादी करने के लिए परेशान करने लगा। पीड़िता ने उससे शादी करने से साफ मना कर दिया। युवती के परिजनों ने एनआरआई युवक से मंगनी पक्की कर दी। जब आरोपी गुरमनिंदर सिंह को इस बात का पता चला तो वह आग बबूला हो गया। शुक्रवार की शाम आरोपी एक कार में अपने पांच दोस्तों को लेकर युवती के गांव पहुंच गया। शाम के समय युवती अपने भाई के साथ गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने जा रही थी। आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ उनका रास्ता रोक लिया। पीड़िता और उसका भाई आरोपियों से बचने के लिए एक घर में घुस गए लेकिन आरोपी तेज हथियारों के बल पर युवती को अगवा कर कार में ले गए। युवती के भाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के डर के चलते आरोपी युवती को नीलो नहर के पास देर रात छोड़कर फरार हो गए। एएसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Harsh Gogi

This is Authorized Journalist of The Feedfront News cum Editor in Chief of Feedfront's Punjabi Edition and he has all rights to cover, submit and shoot events, programs, conferences and news related materials.
ਇਹ ਫੀਡਫਰੰਟ ਨਿਊਜ਼ ਦੇ ਅਧਿਕਾਰਤ ਪੱਤਰਕਾਰ ਅਤੇ ਫੀਡਫ਼ਰੰਟ ਪੰਜਾਬੀ ਐਡੀਸ਼ਨ ਦੇ ਮੁੱਖ ਸੰਪਾਦਕ ਹਨ। ਇਹਨਾਂ ਕੋਲ ਸਮਾਗਮਾਂ, ਪ੍ਰੋਗਰਾਮਾਂ, ਕਾਨਫਰੰਸਾਂ ਅਤੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਨਾਲ ਸਬੰਧਤ ਸਮੱਗਰੀ ਨੂੰ ਕਵਰ ਕਰਨ, ਜਮ੍ਹਾਂ ਕਰਨ ਅਤੇ ਸ਼ੂਟ ਕਰਨ ਦੇ ਸਾਰੇ ਅਧਿਕਾਰ ਹਨ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous Story

किसान गुरुकुल ने जम्मू-कश्मीर में 100 किसान जैविक रिसोर्स केंद्र स्थापित करने के लिए किया करार।

Next Story

अब पहाड़ी इलाकों में बढ़ने लगा कोरोना संक्रमण

Latest from Blog

‘उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए, मैं तुम्हारे 70 करूंगा’…धर्मांतरण का विरोध करने पर शख्स ने लिव-इन पार्टनर को दी धमकी

श्रद्धा वाकर की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला द्वारा की गई भीषण हत्या का मामला…